वर्तमान समय में मोबाइल फोन खरीदना काफी सरल है लेकिन रिचार्ज कराना अब काफी मुश्किल हो गया है। रिचार्ज प्लॉन की कीमतों से काफी ज्यादा लोग परेशान हैं। बार बार रिचार्ज कराना हर किसी के लिए समस्या बना हुआ है। यदि आप भी रिचार्ज कराने की समस्या से परेशान हैं तो यह खबर आपके लिए ही है।

आपको पता होगा ही की टेलीकॉम कंपनी जिओ आजकल सस्ते रिचार्ज उपलब्ध करा रही है। इसी कारण अब बीएसएनएल भी चर्चा में आ चुकी है। आपको बता दें कि बीएसएनएल करोडो यूजर्स को बेहद सस्ता डेटा तथा प्लॉन देकर जिओ को काफी पीछे छोड़ चुकी है। आइये अब हम आपको बीएसएनएल के सस्ते रिचार्ज प्लॉन के बारे में आपको बताते हैं।

439 रुपये का प्लॉन

आपको बता दें कि बीएसएनएल का 439 रुपये का प्लॉन आजकल काफी सुर्ख़ियों में है। इस प्लॉन में आपको 90 दिन की वैलेडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी। इसके अलावा इस प्लॉन में आपको 300 sms की सुविधा भी मुफ्त दी जा रही है।

इतना कम पड़ता है प्रतिदिन का खर्च

यदि आप इस प्लॉन को देखकर अपने सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं तो यह प्लॉन आपके लिए और भी ज्यादा बेहतर हो जाता है। इसमें आपको मात्र 5 रुपये प्रतिदिन का खर्च पड़ता है। इसमें आपको 90 दिन की वैलेडिटी दी जाती है। इस लिहाज से देखा जाए तो यह प्लॉन काफी सस्ता है। इसी कारण अब लोग इस प्लॉन को लेना ज्यादा पसंद कर रहें हैं।