Redmi Note 14 Pro Max 5G: Redmi Note 13 के बाद अब Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन भी लॉन्च के लिए तैयार है. अभी कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा कुछ तो बताया नहीं है लेकिन कहा जा रहा है ये स्मार्टफोन सबके रोंगटे खड़े कर देगा.इसमें फीचर्स अच्छा है और बैटरी दमदार है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Redmi Note 14 Pro Max में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फ़ोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले भी दी गयी है. आपका ये रेडमी का नया स्मार्टफोन एंड्राइड का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस में प्रोसेसर काफी धाकड़ दिया गया है जिसके वजह से ये स्मार्टफोन बहुत ही बेहतरीन ढंग से काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन का लेटेस्ट 5G प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस फोन में 12 जीबी रैम के साथ 128 GB और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है.

Redmi Note 14 Pro Max का कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 200 megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 32 megapixel का माइक्रो कैमरा और 16 megapixel का एक दूसरा कैमरा भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए आपको 64 megapixel का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Redmi Note 14 Pro Max का बैटरी

आपको इस फोन में 8000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है.आपको इस स्मार्टफोन में USB टाइप चार्जर दिया गया है. आपको इसमें 200 वाल्ट का बहुत फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया है.

Redmi Note 14 Pro Max की कीमत

अभी कंपनी के तरफ से इस स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं लायी गयी है ऐसे में इस स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ कहा नहीं है.