Luna Smart Ring:अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले Noise ने अपनी सबसे पहली स्मार्ट रिंग को भारत में लांच किया है. कंपनी ने इस रिंग का नाम “लूना” रखा है. कंपनी ने इस रिंग को आपके सेहत का ख्याल रखने के लिए बनाया है. देखने में यह स्टाइलिश भी लगती है और सेहत के लिए फायदेमंद भी. इस स्मार्टफोन को आप 14999 रुपये में खरीद सकते हैं. आपको इस रिंग पर ऑफर भी मिल रहे है. चलिए आपको इसके फीचर्स भी मिलते है.

लूना स्मार्ट रिंग की खूबिया

बता दे Noise की इस रिंग में आपको तीन मुख्य मेट्रिक्स मिलते हैं. Sleep, Readiness और Activity. यही पर यह मेटिक्स खत्म नहीं होती. यह रिंग 70 से ज्यादा मेट्रिक्स पर ध्यान रखती है. आपको इसमें एडवांस सेंसर और बेहतर फीचर मिलते हैं.

लूना स्मार्ट रिंग पर मिल रहे ऑफर्स

बता दें आप इस रिंग की बुकिंग 4 अक्टूबर से कर सकते है. इस रिंग की ऑनलाइन बुकिंग gonoise.com पर हो रही है. आपको इसमें 7 रिंग साइज मिलेंगे. साइज़ के साथ ये रिंग आपको 5 अलग अलग कलर में मिल जाएगा. जिस दिन आप इसे खरीदते हैं उस दिन आपको 1 हजार रुपये की छूट मिलती है. इसी के साथ अगर आप स्मार्ट आईवियर नॉइज i1 के धारक है तो आपको इस पर 2 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिलती है.

लूना रिंग में मिलने वाले फीचर्स

बात अगर इस रिंग में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपका इस रिंग में तापमान,आहार और व्यायाम को आसानी से ट्रैक कर सकता है. इस रिंग को अल्ट्रा-लाइटवेट 3mm फॉर्म फैक्टर से डिजाइन किया गया है. आपको इसमें फाइटर-जेट ग्रेड टाइटेनियम और हीरे जैसी कोटिंग लगी हुई मिलेगी. यही नहीं आपको इस रिंग में BLE 5 तकनीक और 50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे. आपने अगर इस रिंग को एक बार अच्छे से चार्ज कर लिया तो इस रिंग की बैटरी आसानी से 6 दिन तक चल जाएगी. ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की इसमें मिलने वाले फीचर्स आपके लिए कितने मददगार है.