Samsung Galaxy New Maze: सैमसंग कंपनी का स्मार्टफोन की दुनिया में अपना एक अलग ही दबदबा रहता है. ये हमेशा कुछ ऐसे स्मार्टफोन लेकर आती है जिसे लोग खरीदें बिना रह ही नहीं पाते हैं. इस कंपनी की सबसे अच्छी बात तो ये है कि ये कंपनी कभी अपने क्वालिटी से कोम्प्रोमाईज़ नहीं करती है. अभी हाल ही में ये एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. जिस स्मार्टफोन कि बात हम कर रहे हाँ उस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy New Maze. इस स्मार्टफोन को देखने के बाद आपको इससे प्यार हो जाएगा. तो चलिए बताते हैं आपको इस स्मार्टफोन के बारे में.

Samsung Galaxy New Maze के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस सैमसंग में बहुत ही अच्छा डिज़ाइन देखने को मिलेगा. साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 7600 एमएएच बैटरी बॉक्स मिलती है. इस स्मार्टफोन में 1440 x 3200 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच डायनामिक AMOLED डिस्प्ले मिलता है. यही नहीं ये डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर काम करता है.

Samsung Galaxy New Maze का में कैमरा और प्रोसेसर

बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी मिलता है. वही बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 12GB / 16GB RAM और 256GB / 512GB ROM मिलेगा जिसका स्टोरेज आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं. वही बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें 108MP + 50MP + 12MP लेंस मिलता है. वही इस स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए 32MP का सिंगल लेंस मिलता है.