Nokia Eve 5G Max:  Nokia के स्मार्टफोन ने तो मार्किट में तहलका मचा दिया है. एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च पर लॉन्च किए जा रही है. अभी हाल ही में ये कंपनी एक और स्मार्टफोन लेकर आयी है. अभी इसके ज्यादा फीचर, कीमत और लॉन्च डेट लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है की इस फ़ोन का डिज़ाइन अलग होगा और कीमत कम होगी. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Eve 5G Max स्मार्टफोन. आपको इसमें फीचर्स और कैमरा बहुत अच्छा मिलने वाला है. तो चलिए आपको इस फ़ोन के बाकी डिटेल के बारे में बताते है.

Nokia Eve 5G Max में मिलने वाले फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 12GB/16GB रैम और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के ऑप्शन मिलते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड मिलता है जिससे आप फ़ोन का स्पेस 1TB तक बढ़ा सकते हैं. आपको इस फ़ोन में 2400 x 3840 पिक्सल के साथ एक बड़ा 6.95-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलता है.

Nokia Eve 5G मैक्स का कैमरा क्वालिटी और बैटरी

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस नोकिया ईव मैक्स कैमरा बूट क्वाड 108MP + 64MP + 16MP + 16MP सेंसर मिलता है. वही आपको सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए हमें 44MP का लेंस मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सिंगल 5MP का लेंस लगा मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करते हैं. वही आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी के लिए पावरहाउस 8200mAh का मिलता है.