मोबाइल निर्माता कंपनी OnePlus हमेशा से ही अच्छी क्वालिटी के फोन बाजार में उतारती रही है। OnePlus के फोन्स को भारत में काफी ज्यादा लोग प्रयोग करते हैं। इन फोन के बैकअप तथा फीचर्स बेहतरीन होने के चलते इन्हें लोग पसंद करते हैं। यदि आप भी OnePlus का कोई हैंडसेट खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि ऑनलाइन साइट अमेजन तथा फ्लिपकार्ट पर OnePlus के मोबाइल काफी सस्ते दामों में सेल किये जा रहें हैं।

यहां से आप आधे से भी कम दामों में इस कंपनी के हैंडसेट खरीद सकते हैं। जानकारी दे दें कि अगले माह 7 फरवरी को OnePlus अपने एक अन्य मोबाइल फोन को लांच करेगी। इस फोन का नाम OnePlus 11R स्मार्टफोन है। लांचिंग से पहले इसके कुछ फीचर्स स आमने आये हैं। आइये उनके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 11R स्मार्टफोन हो सकते हैं ये फीचर्स

. इस मोबाइल में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप नामक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।
. 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज इसमें दी जा सकती है।
. गैलेक्टिक सिल्वर कलर ऑप्शन में आ सकता है यह मोबाइल।
. OnePlus 11R स्मार्टफोन अमेजन पर उपलब्ध किया जाएगा।

OnePlus 11 के संभावित फीचर्स

7 फरवरी को कंपनी OnePlus 11, OnePlus 11R, 65-इंच OnePlus TV, OnePlus Buds को बाजार में उतार सकती है। बता दें कि वनप्लस 11 की कीमत लीक हो गई हैं। रिपोर्ट्स में पाया गया है कि वनप्लस 11 स्मार्टफोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 54,999 रुपये होगी। इस फोन के 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 59,999 रुपये और 66,999 रुपये होने की उम्मीद है। बता दें कि चीन में वनप्लस 11 पहले से ही उपलब्ध है।

OnePlus ACE 2 के फीचर्स

OnePlus ACE 2 नामक इस स्मार्टफोन में फ्लूड एमोलेड डिस्प्ले आपको दिया जाता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट प्रोसेसर दिया जाता है।