सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी गानों का काफी ज्यादा प्रचलन चल रहा हैं। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ (Nirahua)और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इन दिनों इंटरनेट पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। यूं तो आम्रपाली दुबे और निरहुआ का कोई भी गाना इनके नाम से तहलका मचा कर रख देता है। इन दोनों ने भोजपुरी इंडस्ट्री में एक साथ काफी सुपरहिट पिक्चरें की है। दोनों की जोड़ी को जनता बहुत ज्यादा पसंद करती है। निरहुआ और आम्रपाली के नाम से ही बड़े पर्दे पर पिक्चर आने से पहले ही गदर मचा देती है। वही इन दोनों का एक पुराना गाना इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है।

भोजपुरी फिल्म “राम लखन”( Ram Lakhan)  का एक हिट गाना “जहिया ओका बोका” (Jahiya Oka Boka) इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस फरमाते देखे जा रहे हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देख हर कोई दीवाना होता जा रहा है। वही आम्रपाली दुबे इस गाने में दुल्हन जैसी सजी लहंगा पहने नजर आ रही है। गाने में जब आम्रपाली अपनी अदाओं से निरहुआ को अपने हुस्न का दीवाना बना रही हैं।

इस सीन को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों का यह हिट गाना इन दिनों इंटरनेट पर फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के रोमांस को बाहर दर्शक खूब इंजॉय कर रहे हैं। इस गाने में दोनों ने एक दूसरे के साथ सारी हदें पार कर दी है।इस गाने को कल्पना ने गया हैं। श्याम देहाती ने इसको लिखा हैं। रजनीश मिश्रा ने इसका म्यूजिक दिया हैं। गाने में आम्रपाली दुबे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। वही निरहुआ ने लाइट ब्लू रंग का शेरवानी पहना हुआ हैं। दोनो की हॉट केमिस्ट्री को लोग इस गाने में काफी पसंद कर रहें हैं। यहां देखे ये धांसू वायरल वीडियो।

Jahiya oka boka tin charoka Sikh leba ho(amarpali)