नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे किसे नहीं पसंद, इन्हीं बॉलीवुड सितारों में से कोई एक एक्टर या एक्ट्रेस ऐसा होता है जिसके हम फैन होते हैं, और अपने फैंस के बारे में चाहे पर्सनल बातें हो या प्रोफेशनल सभी बातें जानने में हम इंटरेस्टेड होते है. फिलहाल इस खबर में हम काजोल देवगन की बात कर रहे हैं अगर आप भी काजोल के फैन हैं तो इस खबर को पूरा जरूर पढ़ें.

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई बॉलीवुड सितारा किसी न किसी सुर्खियों में लगा रहता है लेकिन इस बार काजोल देवगन काफी सुर्खियों में चल रही हैं और सुर्खियों के पीछे की वजह है उनका बेबी बम. एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर काजोल का बेबी बम दिख रहा है.

काजोल 90 के दशक की सबसे खूबसूरत और लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री रही है. काजोल ने अपने नाम कई सारी सुपर हिट फिल्मों के खिताब अपने नाम किए है. आपको बता दें एक समय था जब काजोल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे डिमांडेड और सबसे Highest Pay एक्ट्रेस हुआ करती थी, और अब सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ये देखा जा रहा है की वो प्रेग्नेंट हो चुकी हैं.

जो फोटो वायरल हो रही है उसमें साफ साफ देखा जा है की काजोल काफी मोटी नजर आ रही है, साथ ही काजोल का बेली फैट भी काफी ज्यादा दिखाई दे रहा है. हालांकि इस फोटो के पीछे काजोल के प्रेगनेंट होने की इस खबर में कितनी सच्चाई हैं अभी हम इस बारे में कुछ नहीं कह सकते, लेकिन इस फोटो के बाद जहां एक तरफ फोटो तेजी से वायरल हो रही है वही दूसरी तरफ लोग इस पर कमेंट भी कर रहे है और कह रहे हैं कि 48 की उम्र में काजोल प्रेगनेंट, हैरान करने वाली बात. इसी तरह से और भी लोग कमेंट करके अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.