OnePlus Nord CE 3: भारत में अच्छे एंड्रॉयड स्मार्टफोन के मामले में OnePlus के स्मार्टफोन को काफी पसंद की जाती है। OnePlus के फोन में हमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिलते है। यदि आपको फोटोग्राफी करना पसंद है, तो हम आपको OnePlus के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे. जिसके जरिए आप DSLR कैमरा से भी अच्छी फोटो खींच सकते है। हम OnePlus के जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उसका नाम OnePlus Nord CE 3 Lite है।

OnePlus ने हाल ही में Nord CE 3 Lite को लॉन्च किया है। यह OnePlus के तरफ से आने वाला एक किफायती स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन पर आपको हाई क्वालिटी कैमरा के साथ कई दमदार फीचर्स देखने को मिलती है। चलिए OnePlus के इस फोन के बारे में जानते है। OnePlus Nord CE 3 Lite फोन के डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.72″ का Full HD+ एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलती है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास की सपोर्ट मिलती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite

OnePlus Nord CE 3 Lite के प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में Snapdragon 695 5G की प्रोसेसर दी गई है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित Oxygen OS 13 पर काम करती है। OnePlus Nord CE 3 Lite में हमें 8GB की RAM और 256GB तक की स्टोरेज देखने को मिलती है। इस फोन के रैम को आप वर्चुअल तरीके से 16GB तक बढ़ा सकते हे। और इसके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाई जा सकती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite की कैमरा

OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन से आप DSLR से भी अच्छी फोटो खींच सकते है। इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन के बैक में 108 MP का प्राइमरी लेंस , 2 MP का डेप्थ लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस देखने को मिलती है। वहीं दूसरी तरफ इस फोन में 16 MP की सेल्फी कैमरा दी गई ही।

OnePlus Nord CE 3 Lite की कीमत

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बढ़ी बैटरी दो गई है, जो 67 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलती है। इस फोन के कीमत की बात करें तो वह ₹19,999 है। इस स्मार्टफोन को आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट या फिर अमेजन से खरीद सकते है।