Honor X9B Smartphone: अगर आप भी कोई स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके बहुत का आ सकती है. जिस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट मिल रहा है उस स्मार्टफोन का नाम Honor X9B स्मार्टफोन रखा गया है. इसमें आपको फीचर्स जबरदस्त दिया गया है. आपको इसमें दिए गए डिस्काउंट भी दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और डिस्काउंट

डिस्काउंट की बात करें तो सबसे पहले कीमत जान लीजिए. बात अगर कीमत की करें तो अगर आप इसे अमेज़न से खरीदते है तो इसके कीमत 22999 रुपए रखी गयी है. आपको इस कीमत पर सभी बैंक और एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर मिलेंगे.बता दे असल में ये कीमत 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी का स्टोरेज ऑफर मिलता है. ये स्मार्टफोन कंपनी ने 25999 में लॉन्च किया था. अब इस पर आपको अमेज़न से खरीदने पर 1000 की और बैंक कार्ड से लेने पर 2000 रुपए की छूट मिलती है.

यही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के जरिए खरीदते है तो इस पर आपको एक या दो नहीं बल्कि 4 हज़ार रुपए तक की छोट मिलती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 699 रुपए का वायलेट एचटेक 30 वॉट का चार्जर बिलकुल फ्री मिलता है. आप चाहे तो नो कॉस्ट emi का ऑप्शन भी चुन सकते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले फीचर्स दमदार है. आपको इस स्मार्टफोन मं 120 hz का डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 6 जैन 1 सीपीयू जैसा प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5800 mAh की बैटरी दी गयी है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉड 14 पर काम करने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर वाई फाई ब्लूटूथ 5 और यूएसबी 2.0 टाइप सी पोर्ट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 108 MP का प्राइमरी कैमरा और 16 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.