यदि आप भी एक फोर व्हीलर लेने की सोच रहे हैं, परंतु आपका बजट कम है तो यह आपके लिए एक शानदार मौका होने वाली है। आपको बता दे की हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Xcent को आप एक डील के अंतर्गत केवल 3.50 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं। जिन भी लोगों का बजट कम है और भी फोर व्हीलर लेना चाहते हैं उनके लिए एक शानदार मौका है।

हुंडई की तरफ से आने वाला यह फोर व्हीलर भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है। यदि आप भी इस इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो यह मौका हाथ से जाने ना दे। चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में आप इस कर को कहां और कैसे खरीद सकते हैं।

Hyundai Xcent की इंजन डिटेल

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में जान लेनी चाहिए में 1197cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 82 Bhp की अधिकतर पावर और 180.4 नम का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो इसमें आसानी से 24.4 KM प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Hyundai Xcent की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से हुंडई डेस्कटॉप कर को खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे की इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.21 एलख रुपए से लेकर 8.05 लाख एक्स शोरूम तक जाती है। जबकि ऑन रोड में इसकी कीमत में और बढ़ोतरी हो जाती है। हालांकि कंपनी की तरफ से इस कार को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है।

सिर्फ 3.50 लाख में Hyundai Xcent

दरअसल या एक सेकंड हैंड Hyundai Xcent है जो की 2015 मॉडल सीएनजी वेरिएंट में बेची जा रही है, गाड़ी अब तक 70,000 किलोमीटर चली हुई है। परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार है। पुश बटन स्टार्ट के साथ आती है और यह दिल्ली NCR रजिस्टर नंबर है। आपको बता दे कि इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली एनसीआर जाना होगा जहां पर यह फोर व्हीलर बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 3.50 लाख रुपए रखी गई है।