नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अक्सर बाइक सवार लोगों के अलग – अलग करानामे देखने को मिलते है जिसमें लोौग चलती बाइक पर बैठकर स्टंट करते नजर आते है। लेकिन इस समय वायरल हो रहा यह वीडियो दिल को दहला देने वाला है। वायरल हो रहे वीडियो में एक बाइक सवार ट्रक में फसता हुआ नजर आ रहा है।  बाइक ट्रक के अगले पहिये के नीचे जाकर फंस जाती है। इसके बाद ट्रक बाइक को काफी दूर तक घिसटाते ले जाता है। लेकिन हैरानी की बात तब देखने को मिलता है जब बाइक सवार ट्रक के नीचे ना आकर ट्रक पर चढ़कर अपनी जान बचा लेता है।

हैदराबाद से आया यह चौंकाने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक ट्रक के पहिये के नीचे घसीटते हुए नजर आ रही  है। दिल दहला देने वाली यह घटना हैदराबाद काी है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से  वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार ट्रक के बगल से आगे निकलने की कोशिश करता है, लेकिन जगह ना मिलने के कारण उसका संतुलन बिगड़ जाता है और बाइक ट्रक के अगले पहिये के नीचे फंस जाती है। बाइक ट्रक के नीचे घिसटती रहती है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि बाइक सवार ट्रक के फुटबोर्ड पर चढ़कर अपनी जान बचा लेता है।

इस वीडियो को रवि कुमार नाम के यूजर ने अपने प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर पोस्ट किया है जिसके बाद ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद हैदराबाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।