Vivo V26 Pro 5G Smartphone: धाकड़ बैटरी और कैमरा एक साथ एक फ़ोन में मिलना मुमकिन नहीं है. ऐसे में आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन है. इसमें आपको किसी भी चीज़ की कोई कमी नज़र नहीं आने वाली है. कीमत से लेकर फीचर्स तक आपको इस स्मार्टफोन में सब कुछ बिलकुल फर्स्ट क्लास में मिलने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Vivo V26 Pro 5G में मिलने वाले धाकड़ फीचर्स

सबसे पहले शुरुआत करते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की. इसके बाद बात करते है स्टोरेज की. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर भी कमाल का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) दमदार दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर काम करने में सक्षम है. इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. यही नहीं आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के स्पेस को मिक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्पेस को बढ़ा सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

अब आते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की. दरअसल आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिससे फोटो देखने लायक आती है. इस स्मार्टफोन में 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जाता है. इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

कैमरा के बाद अब बात करते है इसके बैटरी के बारे में जो सबसे जरुरी है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4800mAh की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

जानें Vivo V26 Pro 5G की कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो ये 42,990 रुपये है. वैसे कंपनी ने अभी इसके असल कीमत के ऊपर कुछ कहा नहीं है. ये लॉन्च के बाद ही पता चलेगा.