boat Storm Call 3: अभी हाल ही में boAt ने एक और नई स्मार्टवॉच को कॉल कर दिया है. जिस स्मार्टवॉच की बात हम कर रहे है उस स्मार्टवॉच का नाम है Storm Call 3. आपको इस स्मार्टवॉच में turn-by-turn navigation फीचर्स दिया गया है. आपको इस स्मार्टवॉच में एक नया फीचर ‘QR ट्रे’ भी दिया गया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

boAt Storm Call 3 का Design

बात अगर डिज़ाइन की करें तो इस स्मार्टवॉच का डिजाइन बड़ी स्क्वेयर स्क्रीन है. दरअसल ये स्क्रीन काफी ब्राइट है जो 550-nit और इसकी रिजॉल्यूशन 240*296 दिया गया है.यही नहीं आप अपनी पसंद का वॉच फेस भी चुन सकते हैं, आप जिस तरह चाहे इसे अपने स्टाइल के हिसाब से फिट कर सकते हैं

फीचर्स

बात अगर इस Storm Call 3 स्मार्टवॉच में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आप इसे सीधे अपनी कलाई बाँध कर बिना किसी टेंशन के कॉल कर और रिसीव कर सकते हैं. इसका मतलब ये है की आपको अपना स्मार्टफोन कहीं से निकालने की जरूरत नहीं है.

इसी के लिए नहीं आप इस वॉच से कई सारे और काम भी कर सकते हैं. एक्साम्प्ल के तौर पर आप कैमरा ले लीजिये. इस स्मार्टवॉच से आप कैमरा कंट्रोल कर सकते हैं, गाना चला सकते हैं, मैसेज के नोटिफिकेशन देख सकते हैं और जवाब भी दे सकते हैं. चाहे तो आप DND मोड भी ऑन कर सकते हैं. साथ ही साथ घर बैठे बैठे मौसम का हाल भी जान सकते हैं, गेम खेल सकते हैं और Uber की बुकिंग का अलर्ट भी देख सकते हैं. ऐसे में ये स्मार्टवॉच स्मार्टफोन से कम नह है.

कीमत

बात अगर बैटरी लाइफ की करें तो Storm Call 3 स्मार्टवॉच को अगर आप एक बार फुल चार्ज कर लेते है तो ये करीब एक या दो दिन नहीं बल्कि 7 दिन तक चल में सक्षम है. यही नहीं इस वाच को पानी, पसीने और धूल से भी फ़र्क़ हो पड़ता है और ये खराब नहीं होती है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये स्मार्टवॉच IP67 certified है.

आपको ये Storm Call 3 स्मार्टवॉच चार खूबसूरत कलर में आपो मिलता है जो चेरी ब्लॉसम, एक्टिव ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और सिल्वर मेटल है. इस स्मार्टवॉच की शुरुआती कीमत सिर्फ ₹1099/- रखी गयी है. आप इस स्मार्टवॉच को boAt की वेबसाइट, Flipkart और Blinkit से भी खरीद सकते हैं.