होंडा की ये स्पोर्टी बाइक बना देगी आपका दिल, फीचर्स जीत लेंगे दिल

Honda CBR650R: होंडा ने वैसे तो कई सारे बाइक और स्कूटर को एक साथ लॉन्च किया है. लोग इस कंपनी के बाइक और स्कूटर को पसंद किया जा रहा है. अभी हाल ही में इस स्पोर्ट्स बाइक को लोग पसंद कर रहे है. ये कंपनी भी बहुत जल्द लॉन्च करने वाली है.इस बाइक का नाम कंपनी ने Honda CBR650R रखा है. इसमें दिए जाने वाले फीचर्स से लेकर इंजन तक पसंद आने वाला है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस में 649 CC का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है. बाइक में दिया गया इंजन 12,000rpm पर 93bhp की पावर और 9,500rpm पर 63Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

आपको इस बाइक में कंपनी के तरफ से E-क्लच तकनीक दिया गया है जो इसे और भी लाजवाब बनाता है. ये बाइक आपको 20 लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. ऐसे में आपको इस बाइक में दिया गया इंजन से निराश नहीं होने वाला है. चलिए आपको इस बाइक के कीमत के बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Honda CBR650R को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. इस गाड़ी को मार्किट में 10 लाख की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इस बाइक की लॉन्च को लेकर साथ ही कीमत को लेकर कंपनी के तरफ से कुछ ख़ास नहीं बताया गया है.

लेकिन कंपनी का कहना है की इसे बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि इस बाइक का लोग बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे है क्योंकि इस बाइक का लुक काफी हटके है. ऐसे में आप इस बाइक को लेने का सोच रहे है तो मौक़ा अच्छा है.