Murli Vijay: आप सब उन्मुक्त चंद को तो जानते ही होंगे. जी हां उन्होंने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए साल 2012 में अंडर-19 मे वर्ल्ड कप जीता था. यही नहीं इसी के बाद उन्होंने दिल्ली की टीम से घरेलू क्रिकेट भी खेला. इतनी मेहनत करने के बाद भी वो भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम तक नहीं पहुंच पाए. उन्होंने एक बार नहीं कई बार अच्छा प्रदर्शन किया बावजूद इसके टीम में जगह की कमी के वजह से उनका चयन नहीं हो पाया.

यही कारण है कि उन्मुक्त चंद भारत छोड़कर अमेरिका चले गए. बता दे 28 साल की उम्र में उन्मुक्त चंद ने दूसरे देश में अपना करियर बनाने के लिए भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया. उन्ही के लक्ष्य कदम पर एक और क्रिकेटर चल रहे है जो भारत छोड़ दूसरे देश के लिए क्रिकेट खेल सकता है.

मुरली विजय

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारत के पूर्व बल्लेबाज मुरली विजय ने इसी साल जनवरी में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच साल 2018 में खेला था. इसके बाद उन्हें 5 साल तक कोई मौका नहीं मिला. यही कारण है जिसके वजह से उन्होंने सन्यास ले लिए. संन्यास से पहले उन्होंने बीसीसीआई की काफी आलोचना की थी.

सही मौके नहीं मिले

एक शो के दौरान मुरली विजय ने बताया बीसीसीआई से उनका नाता खत्म हो गया है. वो अब विदेशों में अवसर तलाशेंगे.साथ ही उन्होंने कहा कि वो किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहते. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि 30 साल की उम्र के बाद भी ऊंचाई को छुआ जा सकता है. इसलिए वो अब देश के बाहर मौके तलाशगे.