Vivo V29e Smartphone: वीवो ने अभी कुछ दिन पहले तक कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च किए है. अभी हाल ही में ये फिर से एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. इस स्मार्टफोन की बिक्री कल से शुरू होनी है. कल यानी की 7 सितम्बर से शुरू होनी है. हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V29e Smartphone है. यही नहीं इसके फीचर्स धाकड़ भी है. इसमें आपको बैटरी भी धांसू लगती है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. आपको ये स्मार्टफोन किसी भी स्मार्टफोन स्टोर पर मिल जाएगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस वीवो के स्मार्टफोन में 7.57mm की थिकनेस के साथ एक प्रीमियम फोन का फील देता है।. इस फ़ोन में आपको 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलता है. इस फोन का इस्तेमाल आउटसाइड में ठीक-ठाक ब्राइटनेस के साथ कर सकते हैं. इस फोन में 1300 nits पीक ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इसमें फोन के डिप्स्ले पर व्यूइंग एक्सपीरियंस अच्छा मिलता है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस फ़ोन से बिलकुल काफी नेचुरल और क्लीयर मिलते हैं. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर दिया गया है. असल में इस फोन से पोट्रेट मोड में अच्छे पिक्चर्स क्लिक करते हैं. इस फोन के फ्रंट में 50 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. आप फ़ोन से अच्छे और लाइट पिक्चर्स आसानी से क्लिक कर सकते है.

बैटरी और चार्जिंग

बता दे vivo V29e में आपको 5000mAh की बैटरी लगाया हुआ मिलेगा. आप इस फोन को 20 से 22 मिनट तक चार्ज करते हैं तो इसके 44वॉट फास्ट चार्जिंग वाले चार्जर से 0 से 32 प्रतिशत चार्ज कर देगी.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Vivo V29ई स्मार्टफोन 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 26,999 रुपये है. वही इस स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 28,999 रुपये है. आप इस स्मार्टफोन को आर्टिस्टिक रेड और आर्टिस्टिक ब्लू कलर में लॉन्च होने वाला है.आपको यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए आसानी से मिल जाएगा. इस फोन की बिक्री 7 सितंबर से शुरू होनी है. अगर आप इसे HDFC बैंक और SBI कार्ड के साथ लेते है तो इस पर आपको 2500 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. आपको स्मार्टफोन को 2000 रुपये के अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस के साथ भी मिल सकता है.