Maruti Suzuki Swift मार्केट में लांच हुई मारुति की या नई गाड़ी आपको एक शानदार माइलेज का वादा दे रही है। मारुति का दावा है कि इस गाड़ी से आप 40 kmpl तक का सफर तय कर सकते हैं। माइलेज के मामले में यह अब तक की मारुति की सबसे बेहतर कार है।

कंपनी ने जानकारी साझा की कि यह अब तक की मारुति की फिफ्थ जेनरेशन मॉडल है। इस मॉडल का आकर्षक लुक और फीचर्स इसे बहुत खूबसूरत बनाते हैं। आई आपको बताते हैं शानदार गाड़ी के माइलेज इंजन फीचर्स और कीमत के बारे में।

Maruti Suzuki Swift Launch Date 

कंपनी ने मीडिया के साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि मारुति सुजुकी स्विफ्ट हैचबैक का ग्लोबल प्रीमियर साल 2023 के अंत तक कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी जानकारी साझा की की इस मॉडल को आने वाले वर्ष 2024 के फरवरी के माह में लॉन्च किया जाएगा।

Must Read:

आपको बता देंगे शानदार गाड़ी बहुत सारे कलर वेरिएंट में मिलती है आप अपने मनचाहे रंग में इसे खरीद सकते हैं। आपको बता दे कंपनी ने अब तक इस शानदार गाड़ी की कीमत निर्धारित नहीं की है। इसके साथ ही कंपनी ने अब तक इसकी एग्जैक्ट लॉन्च डेट के बारे में भी चूपी नहीं तोड़ी है।

जानिए शानदार मॉडल में क्या है फीचर्स

आपको बता दे मारुति कंपनी ने अपनी इस नई मॉडल में बहुत सारी नई फीचर सेट किए हैं जिनमें से एक खास फीचर है को फ्यूल वार्निंग लाइट का सिस्टम। इसके अलावा इस खूबसूरत सी नई कार में आपको एसेसरी पावर आउटलेट और ट्रंक लाइट की फैसिलिटी दी जा रही है।

इसके अलावा आपको वैनिटी मिरर और रियल सेट हेडरेस्ट के साथ-साथ एडजेस्टेबल हेडरेस्ट की सुविधा भी मिलेगी। इस शानदार गाड़ी में क्रूज कंट्रोल, पावर विंडो, फ्रंट पावर विंडो, रेयर पावर बूट, एयर कंडीशनर, हीटर और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।