Vivo smartphone faster than 5G: वीवो लोगों को हमेशा से पसंद करते है. इस कंपनी के स्मार्टफोन लोगों को पहली नज़र में पसंद आ जाते है. इस कंपनी के लगभग हर स्मार्टफोन विश्व भर में लॉन्च होते है और सुर्ख़ियों में भी रहते है. इसका सबसे बड़ा कारण है वीवो कंपनी का कुछ नया करना.

जी हाँ लगभग ये कंपनी अपने हर स्मार्टफोन के साथ नया करता है. ऐसे में लोग इस नयापन को पसंद भी करते है. अभी हाल ही में ये कंपनी और भी नया करने वाला है. जिस स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है वो 5g से भी तेज है. ये स्मार्टफोन लांच करने की प्लानिंग कर रही है. कहा जा रहा है की आपको इस में कई सारे वेरिएंट मिलेंगे.

दरअसल वीवो जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन में OTA (ओवर-द-एयर) अपडेट के जरिए 5.5G (5G-एडवांस्ड या 5GA) अपग्रेड लाने की तैयारी की जा रही है. कहा जा रहा है की कंपनी के इस नए स्मार्टफोन में 5.5G कनेक्टिविटी दी जाने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

क्या होगा नया

बता दे की आपको इस स्मार्टफोन में 3619.19Mbps की डाउनलोड स्पीड और 160.75Mbps की अपलोड स्पीड दी गयी है. यही नहीं कंपनी का दावा है कि 5.5G 10Gbps डाउनलिंक और 1Gbps अपलिंक स्पीड दी गयी है. अब ऐसा देखना आसान होगा की आखिर 5.5G की तुलना में 5.5G कैसा परफॉर्म करती है.अगर ऐसा हो जाता है तो लोगों को बहुत मददगार होता है.

दी जा रही है आधुनिक टेक्नोलॉजी

उम्मीद की जा रही है की इस में कई सारे मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं. क्या क्या मॉडर्न फीचर्स दिए जाने है ये अभी कंपनी के तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.