साल 2024 में यदि आप भी कोई स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम टीवीएस के तरफ से आने वाले एक सपोर्ट लुक और पावरफुल इंजन वाले स्कूटर पर चल रहे एक शानदार दिल के बारे में बताने वाले हैं जिसके तहत आप TVS NTorq स्कूटर को आधे से भी कम कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

दरअसल आज के समय में इस स्कूटर को अपने पावरफुल इंजन एक्सपोर्ट लुक और अधिक माइलेज के लिए खूब पसंद की जाती है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर की कीमत 1 लाख से अधिक है। जबकि आप इसे केवल ₹30,000 के कीमत में खरीद सकते हैं, चलिए बताते हैं।

TVS NTorq के इंजन और माइलेज

सबसे पहले आपको इस शानदार स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल इंजन के बारे में बताते हैं। आपको बता दे इसमें 124.8 सीसी का इंजन दिया गया है, जो की 9.1Ps की पावर और 10.6 Nm का तोड़ प्रोड्यूस करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो बड़ी आसानी से इसमें 54.33 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

TVS न्टोर्क की कीमत

आज के समय में यदि इस स्कूटर को आप भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत 84,636 रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 1.05 लाख रुपए तक जाती है। परंतु आप इसी टू व्हीलर को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए सेकंड हैंड केवल ₹30,000 में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 30,000 में TVS NTorq

आपको बता दे कि दरअसल या एक सेकंड हैंड स्कूटर होने वाला है जो की ओएलएक्स की वेबसाइट पर 2020 मॉडल TVS NTorq स्कूटर को बेचने के लिए हाल ही में लिस्ट किया गया है। आपको बता दे यह स्कूटर से 25,000 किलोमीटर तक चली हुई है जिस वजह से इसकी कंडीशन काफी शानदार है। इस स्कूटर को केवल ₹30,000 की कीमत में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।