हमारे देश में स्पोर्टस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है, खासतौर पर TVS की बाइक को लोग खरीदना और चलाना पसंद किया जाता है। इस कंपनी की बाइक में काफी सॉलिड इंजन दिया जाता है, जिसके कारण ये बहुत अच्छा माइलेज देती है। ऐसे में TVS Apache RTR 160 के न्यू मॉडल में दमदार इंजन और जबरदस्त माइलेज व एडवांस फ़ीचर्स दिए जा रहे हैं।

इस के साथ टीवीएस अपाचे की नई मॉडल में ग्राहकों के लिए सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। यदि आप एक नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो ये गाड़ी आपके लिए एकदम परफेक्ट है। तो चलिए अब आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

TVS Apache RTR 160 की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि TVS की Apache RTR 160 की कीमत के बारे में बात करें तो मार्केट में ये बाइक 144 218 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिल रही है। तो वहीं इसके हाई वेरिएंट के बारे में बात करें तो यह आपको 1 लाख 51568 रुपए की कीमत पर मिलती है। यदि आपका बजट कम है और इस गाड़ी को खरीदने का मन है तो आप इस गाड़ी को सस्ते फाइनेंस प्लान की सुविधा में भी खरीद सकते हैं।

TVS Apache RTR 160 दमदार इंजन

आपको बता दें कि कंपनी ने इस Apache RTR 160 बाइक में 159.7 सीसी की एयर कूलर सिलेंडर दिया गया है, जो कि काफी बेहतरीन पावर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एक दमदार धांसू वाली इंजन बाइक है जो अन्य गाड़ियों की तुलना में काफी अच्छी माइलेज देती है। कंपनी ने दावा है कि यह एक टॉप स्पीड वाली बाइक है जो कि 107 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलती है और 1 लीटर पेट्रोल में कम से कम 61 किलो तक का शानदार माइलेज देती है।

TVS Apache RTR 160 के फीचर्स

इस बाइक में आपको डुएल चैनल एबीएस और गाड़ी के फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक दिया गया है, और इसमें पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिया है। इसके अलावा बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कई सारे नए फीचर्स के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी जा सकती है।