आपको पता होगा ही सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो जाते हैं। हालही में एक बर्थडे पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो बर्थडे पार्टी के कारण नहीं बल्कि इसमें नागिन डांस करने वाली एक महिला के कारण वायरल हो रहा है।

असल में हुआ यह है की डीजे पर नागिन वाला गाना चल रहा था, एक महिला नागिन वाले इस गाने पर डांस भी कर रही थी लेकिन इसी दौरान दो अंकल डांस फ्लोर पर फ़ैल गए और सपेरा बनकर महिला के साथ जोरदार डांस करने लगे। ये दोनों लोग कभी हाथों को फन बनाकर नाग बन जाते तो कभी हाथों की बीन बनाकर सपेरा बन जाते। इन दोनों अंकल की मस्ती इंटरनेट यूजर्स को काफी पसंद आ रही है। इसी कारण यह वीडियो काफी धूम मचा रहा है।

दोनों अंकल ने मचाई धूम

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की बर्थडे पार्टी चल रही है और डीजे पर नागिन वाला गाना ‘मैं नागिन तू सपेरा… बज रहा है। एक महिला नागिन बन कर इस गाने पर डांस कर रही है। इसी दौरान एक अंकल जोश में आ जाते हैं और महिला के सामने नागिन डांस करने लगते हैं। महिला भी अंकल को फन मारने का अभिनय करने लगती है। तभी एक बुजुर्ग अंकल भी डांस फ्लोर पर आ जाते हैं और नाग बनकर स्टेज पर लोटने लगते हैं। तीनों बड़ा ही जबरदस्त डांस करते हैं और पार्टी में मौजूद लोग उनके इस डांस को को देखकर कफी मजा लेते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को @Hi_Itsok यूजर ने शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है “एक हसीना दो दीवाने, बहुत प्यारे और मस्ताने, देखिए और आनंद लीजिए पसंद आए शेयर कीजिए।” अब तक इस वीडियो को 1 लाख 76 हजार बार देखा जा चुका है। अब तक इस वीडियो को 1 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा है “नागिन डस के ही मानेगी बड़ी ज़हरीली हैं।”