UP Man Gets Furious When Wife Got Government Job: पति पत्नी के बीच विवाद होना कोई बड़ी बात नहीं है. उनके बीच आम लड़ाई झगड़े होते रहते है. अभी हाल ही में एक ऐसा माला सामने आया जिसे जानने के बाद आपके बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ दरअसल ये मामला है आगरा का. यहाँ पर विवाद का कारण जानकर आप भी सदमे में आ जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल पूरा मांझरा ये है की पत्नी के बीच विवाद की अनोखी वजह सामने आई है. पत्नी लेखपाल बन गई तो पति को हो गयी जलन. इसी के बाद पति ने अपनी पत्नी को छोड़ने का निर्णय कर लिया. फिर क्या था ये मामला पुलिस से होता हुआ फैमिली कोर्ट जा पहुंचा.

यही नहीं फैमिली कोर्ट के काउंसलर्स ने दोनों पति-पत्नी को समझाने की बहुत कोशिश की बावजूद इसके कोई नतीजा नहीं निकल पाया है जिसके बाद काउंसलर्स ने बात को सुलझाने के लिए अगली तारीख दे दी है. असल में ये पूरा मामला आगरा के शमशाबाद शहर का है.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में ये दोनों पति-पत्नी आगरा के शमशाबाद क्षेत्र के है और दोनों की शादी को करीब 13 साल हो गए. बता दे की पत्नी शादी के बाद से ही सरकारी नौकरी की तैयारी में लग गयी. शादी के कुछ साल बाद पत्नी को सफलता मिली और लेखपाल बन गई. खेल यही से शुरू हुआ की पत्नी के लेखपाल बनने के बाद विवाद बढ़ गया है.

दरअसल पति का कहना है की पत्नी अब उससे पैसे नहीं मांगती है. यही नहीं पति का कहना है की अब पत्नी के पास पति के लिए बिलकुल भी समय है.