नई दिल्ली: यदि आप अपने घर में नया ब्रॉडबैंड लगाने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए Jio एक सबसे सस्ता प्लान पेश करने जा रहा है इस प्लान को पाकर आप खुशी से झूम उठेगें। क्योकि जियो के इस प्लान को लेने के बाद आप लंबे समय तक रिचार्ज कराने की परेशानी से बचे रहेगें। इसके साथ ही इस प्लान में आपको 15 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल और हाई स्पीड इंटरनेट देखने को मिलेगा। आइए जानते है जियो के इस फाइबर प्लान के बारे में..

Jio का सबसे सस्ता फाइबर प्लान

2394 रुपये की कीमत के साथ मिलने वाले जियो के इस प्लान मे आपको 180 दिन की वैलिडिटी के साथ 30Mbps अपलोड और 30Mbps डाउनलोड स्पीड देखने को मिलेगी। प्लान में आपको काफी तेज चलने वाला अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। इसके साथ ही आप इस प्लान को पाकर अनलिमिटेड कॉल्स का फायदा भी उठा सकते है।

 प्लान की खासियत

2394 रुपये की कीमत वाले जियो के इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह देखने को मिलती है कि इस प्लान में टोटल 195 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। ऐसे में अगर रोज का हिसाब लगाया जाए तो प्लान की कीमत 12 रुपये रोज पड़ती है।

लेकिन इस प्लान में आपको Netflix, Amazon Prime, Disney + Hotstar VIP, Sony LIV, Zee5, Voot जैसी सुविधाएं नही मिलेगीं।  इस प्लान में GST चार्ज 18% के हिसाब से लिया जाएगा।

Jio Fiber का 999 रुपये का प्लान

जियो फाइबर के 999 रुपये का प्लानको लेते है तो इस प्लान में यूजर्स 150Mbps की स्पीड के साथ 30 दिन की वैलिडिटी मिलेगा। इस प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, Sony LIV, Zee5, Voot Select, जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।”