UPSC Viral Video: UPSC का परीक्षा सबसे ज्यादा मुश्किल परीक्षा में एक है। हर कोई UPSC का परीक्षा देते है। लेकिन उनमें से केबल कुछ ही यूपीएससी अभ्यर्थी UPSC परीक्षा पास कर पाते है। हाल ही में UPSC 2023 फाइनल परीक्षा का परिणाम आया है।

जिन भी यूपीएससी विद्यार्थियों ने UPSC 2023 के फाइनल परीक्षा मे पास किया है। सभी के घर में आज जश्न मनाया जा रहा है। इसी बीच आईआईटी रूड़की के पूर्व स्टूडेंट क्षितिज गुरभेले का एक वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है। क्षितिज ने भी 441वें रैंक के साथ UPSC 2023 पास कर लिया है।

सोशल मीडिया पर कई सारे विडियोज वायरल होता है। लेकिन अभी UPSC रिजल्ट निकलने के बाद एक वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक यूपीएससी अभ्यर्थी आपने पिता के ऑफिस में जाकर पिता से बोलता है “जब कोई बहुत बड़ा पदाधिकारी आता है तो उठना चाहिए ना” यह सुनकर पिता बेटे को गला लगा देते है और सभी खुश हो जाते है और पिता बेटे के बात से समझ जाते है की बेटा UPSC का परीक्षा पास कर लिया है। और सिर्फ पिता ही नहीं बल्कि ऑफिस में जितने भी लोग लंच कर रहे थे। हर कोई काफी ज्यादा खुश हो जाते है। जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमे क्षितिज गुरभेले यूपीएससी परीक्षा 2023 में 441वें रैंक से पास हुए है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

UPSC के इस वायरल वीडियो को क्षितिज गुरभेले ने आपने ही इंस्टाग्राम के सोशल मीडिया हैंडल @kshitijgurbhele_ से शेयर किया है। इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। इस वायरल हो रहे वीडियो पर अब तक 21 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है। और लोग इस वीडियो को लगभग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर भी कर रहे है।