Viral Video: माता-पिता को अपने बच्चों के भविष्य का चिंता तो हर समय सताता ही है। हर अभिभावक चाहते हैं कि उनके बच्चे भविष्य में कामयाब बने। जब किसी बच्चे को परीक्षा में बहुत कम अंक मिलते है, तो माता-पिता परीक्षा के परिणाम को लेकर बहुत ज्यादा निराश हो जाते हैं।

कुछ बच्चों के पिता तो रिजल्ट को लेकर बच्चों को इतना पीटते है। की बच्चे काफी ज्यादा गुस्सा हो जाते है। अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे एक लड़के ने पिता के परीक्षा के रिजल्ट को गुस्से में आकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है।

एक बेटे ने आपने ही पिता का रिजल्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। अभी यह वीडियो लगभग सभी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। और लोग इस वायरल वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे है।

अगर हम सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वायरल हो रहे वीडियो की बात करें। तो इस वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़के ने गुस्से में आकर अपने ही पिता का 10वीं क्लास का रिजल्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़का कह रहा है की “पिता जी हमेशा मुझे पास हो जाने के लिए बहुत चिल्लाते थे, लेकिन वह खुद ही दसवीं के सभी परीक्षा में फेल है”। अब यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वायरल हो रहे वीडियो को एक्स यानी Tweeter पर @desi_bhayo88 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वायरल वीडियो पर अब तक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुका है। और लोग भी इस वायरल हो रहे वीडियो को एक्स पर काफी जमकर शेयर कर रहे है।