कभी कभी कुछ इस प्रकार की ख़बरें सामने आ जाती हैं। जिन्हें पढ़ने या सुनने वाला व्यक्ति हैरान हुए बिना नहीं रह सकता है। हालही में एक ऐसी ही खबर सामने आई है। बता दें की मामला बेंगलुरु से सामने आया है। यहां पर एक महिला ने अपने पड़ौस में रहने वाले एक नवविवाहित जोड़े की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

मामला कुछ ऐसा है की उसे जानकार आपका माथा ठनक जाएगा। महिला ने शिकायत में कहा है की उसको खिड़की से नवविवाहित आपत्ति जनक स्थिति में दिखाई देते हैं हालाकि कपल की मकान मालकिन ने भी इस शिकायत करने वाली महिला पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

खिड़की खोल संबंध बनाता था कपल

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है की उसके पड़ौस में रहने वाला कपल खिड़की खोलकर संबंध बनाता है। महिला ने कहा की जब उसने अपने घर का दरवाजा खोला तो उसने देखा की सामने रहने वाले कपल की खिड़की खुली थी और वे दोनों संबंध बना रहे थे। ये बहुत ही हैरान परेशान कर देने वाला मामला था। महिला ने कहा की जब उसने इस कपल से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इसके साथ काफी अभद्र व्यवहार किया। 8 मार्च को इस महिला ने पुलिस में अपनी शिकायत की थी लेकिन 10 मार्च को ही कपल की मकान मालकिन ने इस महिला पर FIR दर्ज करा डाली।

मकान मालकिन ने लगाएं आरोप

मकान मालकिन ने अपनी और से कहा की असल में यह महिला उनसे पड़ौस में रह रहें किरायदारों को भगाना चाहती है। इसी कारण वह इस प्रकार के आरोप लगा रही है ताकी वे लोग घर छोड़कर चले जाएं। मकान मालकिन का कहना है की यह महिला जानबूझ कर उनके किरायेदारों को परेशान कर रही है। हालांकि पुलिस में दोनों पक्षों ने अपनी शिकायत की है लेकिन महिला ने जिस प्रकार के आरोप अपने पड़ौस में रहने वाले किरायेदार पर लगाएं हैं, उसको सुनकर हर कोई हैरान है।