Viral Video: सोशल मीडिया पर हर बार कोई ना कोई अजीबोगरीब वीडियो वायरल होता ही रहता है। हाल ही में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर नीले रंग के चावल का रेसिपी वीडियो शेयर किया था। जो जमकर वायरल हो रहा है।

नीले रंग के चावल के इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे है। साथ ही इस वीडियो को लेकर कुछ लोग यह भी कह रहे हैं की ”व्यूज के लिए लोग क्या कर रहे हैं”। चलिए नीले रंग के चावल के वायरल वीडियो के बारे में जानते है।

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी कोई टेस्टी रेसिपी का वीडियो वायरल होता है। तो कभी कोई अजीबोगरीब रेसिपी वायरल हो जाता है। अभी फिलहाल सोशल मीडिया पर एक रेसिपी का वीडियो काफी जमकर वायरल है।

सोशल मीडिया पर अभी जो रेसिपी का वीडियो वायरल हो रहा है, उस वीडियो के बारे में बताएं। तो एक महिला ने आपने सोशल मीडिया पर नीले रंग के चावल का रेसिपी वीडियो शेयर किया है। जिसमे महिला ने नील रंग के फूलों का इस्तेमाल करके नीले रंग का चावल बनाया है।

जहां कुछ लोगों को यह रेसिपी का वीडियो पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोगों को यह रेसिपी का वीडियो पसंद नहीं आ रहा है। इस वायरल वीडियो को @thecookingamma नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वायरल वीडियो पर अब तक 19.7 मिलियन व्यूज आ चुका है। और लोग भी इस वायरल वीडियो को काफी जमकर शेयर कर रहे है।