नई दिल्ली: स्मार्टफोन मोबाइल बाजार में इन दिनों Vivo का फोन धूम मचा रहा है। क्योकि इसमें मिलने वाले दमदार फीचर्स के साथ कैमरा क्व्लिटि को देख इस फोन को खरीदने की होड़ लगी हुई है। इन दिनों बाजार में वीवो का ऐसा स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिसमें  200MP का फ्लाइंग यानी उड़ने वाला कैमरा देखने को मिल सकता है।  यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में

Vivo Drone Flying Camera Smartphone Launch

कंपनी ने इस फ्लाइंग ड्रोन कैमरा (Flying Drone Camera) में भरपूर दमदार फीचर्स दिए गए है। जो 5G कनेक्टिविटी से लैस है।

Vivo Drone Flying Camera Smartphone Features

Vivo Drone Flying Camera Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का सुपर एमोलेड फुल टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 से लैस है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है। इस फोन में 16GB की रैम और 128GB  इंटरनल स्टोरेज दिया गया  है।

Vivo Drone Flying Camera Smartphone Camera

Vivo Drone Smartphone के कैमरे के बारे में बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस है। जिसका पहला कैमरा 50MP का, दूसरा कैमरा 13MP का टेलिफोटो लेंस और तीसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। इसी के साथ इसमें 200MP का ड्रोन कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Vivo Drone Flying Smartphone Battery

Vivo Drone Smartphone की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो एक बार चार्ज करके 36 घंटे तक का बैटरी बैकअप देगा।

Vivo Drone Flying Camera Smartphone Price

Vivo Drone Smartphone की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत करीब 30000 रुपये तक हो सकती है।