आपको पता होगा ही की Vivo के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इस फोन को इसके बेहतरीन फीचर्स तथा लुक के कारण पसंद करते हैं। आपको बता दें की Vivo जल्दी ही भारत में अपना एक जबरदस्त फोन लांच करने जा रहा है। इस फोन का नाम Vivo Y200e 5G है। बताया जा रहा है की इस फोन में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाएंगे। हालही में कंपनी ने इसका टीजर X पर लांच किया था। आइये अब हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y200e संभावित फीचर्स

इस फोन में आपको 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। यह 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 4 Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में आपको 6जीबी और 8जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है।

यह फोन FunTouch OS 14 पर आधारित एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। 16MP का शूटर इसमें दिया जाएगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है जो की 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलती है। इसमें आपको दो कलर वेरिएंट दिए जाते हैं।

Vivo Y200e की कीमत

आपको बता दें की इस फोन के बारे में यह संभावना जताई जा रही है की इसको 20,000 रुपये में बेचा जा सकता है। इसको जल्दी ही बाजार में लांच किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन के लांच होने के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। लांच होने के बाद ही इस फोन की सही कीमत का पता लग सकेगा। इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।