Vivo ने हमारे देश में कई तरह के स्मार्टफोन को लांच किया है, जिसको लोगों ने खूब पसंद भी किया है। कंपनी ने हमेशा ही इस तरह के फोन लांच किए हैं जिसमें कई तरह के एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं।

हाल ही में Vivo कंपनी ने मार्केट में अपना एक और शानदार 5G फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Vivo Y27 है। इस फोन को कंपनी ने मिड-रेंज बजट में पेश किया है और इस पर करीब 3000 रुपए का डिस्काउंट दिया है।

अगर आप भी कम बजट के बेहतरीन फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये फोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

इसको खरीदने से पहले आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में जान लेना चाहिए। तो चलिए अब आपको कंपनी द्वारा दिए गए इस फोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y27 स्मार्टफोन के फीचर्स
Vivo के इस फोन में आपको शानदार फीचर्स दिए जा रहे हैं। इसमें आपको फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है, जिसका साइज़ 6.64 इंच का है, और इसका रिफ्रेश रेट 120 Hz का है। तो वहीं इस फोन में आपको MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Vivo Y27 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन
Vivo ने अपने इस स्मार्टफोन में 8GB और 12GB वाले दो रैम वेरिएंट्स के साथ 128GB और 256GB के दो आरओएम वेरिएंट्स दिए जा रहे हैं। इसमें दिए गए कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 2 रियर कैमरे दिए गए हैं जिनमें मुख्य कैमरा 50MP का है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। इस फोन का डिजाइन भी बहुत आकर्षक है और इसमें उन्नत सुरक्षा फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Vivo Y27 स्मार्टफोन की बैटरी
Vivo ने अपने इस नवीनतम स्मार्टफोन में 5000mAh का बैटरी दी जा रही है, जिसके साथ 44 वॉट का फास्ट चार्जर सपोर्ट दिया है। इस फोन में दिए गए बैहतरीन बैटरी के कारण इसको काफी लंबे समय के लिए चला सकते हैं।

Vivo Y27 स्मार्टफोन की कीमत
Vivo ने अपने इस नए स्मार्टफोन को मार्केट में 14,999 रुपये में लांच किया है, जिसको आप एक विशेष छूट के बाद मात्र 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं।