Realme ने अपने C सीरीज में एक नए स्मार्टफोन को लांच किया है, जिसको नाम Realme C65 है। कंपनी ने अपने इस नए फोन में शानदार फीचर्स दिए हैं।

तो वहीं इस Realme C65 स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जिससे आप इस फोन को काफी लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के चला सकते हैं।

इस फोन में कई ऐसे एडवांस फीचर्स दिए हैं जिससे आपको ये बहुत शानदार अनुभव देगा। वैसे भी रियलमी कंपनी हमेशा ही अपने फोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स देती है।

इस कंपनी के फोन की मार्केट में काफी डिमांड रहती है क्योंकि इसके फोन में उच्च क्वालिटी वाला कैमरा दिया जाता है और आज की आधुनिकता को देखते हुए एडवांस फीचर्स दिए जाते हैं। फिलहाल हम आपको इस नए फोन के बारे में बताने जा रहे हैं।

Realme C65 5G Phones के फीचर्स
आपको बता दे कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा रहा है, और इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ का है। इसके साथ ही फोन में आपको 4 जीबी रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। लेकिन जल्द ही इस फोन को 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट में लांच किया जाएगा।

Realme C65 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन
Realme के इस स्मार्टफोन में उच्च-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ 5G की ताकत और 4G की सुविधा दी गई है। इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है जो 64 मेगापिक्सल का है, जिससे आपको उच्च गुणवत्ता के साथ शानदार फोटोग्राफी का अनुभव मिलता है। इसके अलावा, इस फोन में अन्य विशेषताएं भी दी जा रही हैं।

Realme C65 5G स्मार्टफोन की बैटरी
Realme कंपनी ने अपने इस फोन में 5000mAh का पावरफुल बैटरी दी जा रही है, जिससे आप इस फोन को काफी लंबे समय तक बिना किसी परेशानी के चला सकते हैं।

Realme C65 5G स्मार्टफोन की कीमत
कंपनी ने अपने हाल ही में लांच किए इस स्मार्टफोन की प्रारंभिक कीमत 10 हजार रुपये है। लेकिन आप इसको एक्सचेंज ऑफर और डिस्काउंट के बाद, यह फोन सिर्फ 7 हजार रुपये में मिलेगी। इस तरह से यह फोन ग्राहकों को एक बड़ी और सुविधाजनक फोन दिया है जो कि अच्छी तकनीक के साथ अच्छी कीमत पर मिल जाएगा।