Realme कंपनी ने हाल ही में शानदार कैमरा क्वालिटी वाले एक स्मार्टफोन को लांच किया है, जिसका नाम Realme C65 5G है। इस स्मार्टफोन में आपको DSLR क़्वालिटी वाला कैमरा दिया गया है, इसके अलावा फोन में फीचर्स दिए हैं।

इसके अलावा कंपनी ने अपने इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है, जो कि बहुत अच्छा बैकअप देती है, और फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है।

इस फोन में दी गई पावरफुल बैटरी से आप इस फोन को बिना किसी टेंशन के काफी समय तक चला सकते हैं, और इसके डिस्प्ले के उपयोग से आपको अद्वितीय और चौंकाने वाली दृश्यता मिलेगी।

इस फोन में को चलाने में आपको बहुत अच्छा अनुभव मिलेगा, जिससे कारण इस कंपनी के फोन को लोग बहुत पसंद करते हैं। वैसे भी इस कंपनी के फोनों की मार्केट में बहुत डिमांड रहती है।

Realme C65 5G के स्पेशल फ़ीचर्स
Realme के इस फोन में उच्च क्षमता वाली बैटरी दी जा रही है, जिससे आप इस फोन को लंबे समय तक चला सकते हैं। इसके अलावा फोन में 5G कनेक्टिविटी दी गई है। इस फोन में दिए गए स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें आपको 4जीबी की RAM और 128जीबी का ROM दिया जा रहा है।
इस फोन में शानदार प्रदर्शन के लिए तगड़ा Processor भी दिया गया है, इसके अलावा, फोन को 8जीबी RAM वाला वैरिएंट में भी पेश किया गया है।

Realme C65 5G 5000mAh की बैटरी
Realme के इस फोन में दी गई बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। जिसको आप बहुत ही जल्दी चार्ज कर सकते हैं और आप इसको लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Realme C65 5G की क़ीमत
आप इस फोन को डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। जिसके बाद आप इस फोन को 7 हजार रुपए के करीब खरीद सकते है। यह ऑफर उनके लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जिनका बजट कम है और एक बेहतरीन फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।