Vivo TX3 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में 5G फोन लगातार अपने पैर पर कर रहा है। ऐसे में Vivo की तरफ से लांच किया गया एक नया मॉडल जो आपका दिल जीत लेगा उसकी सभी विशेषताओं के बारे में आज हम बताने जा रहे हैं।

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा और एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 120 hz की रिफ्रेश रेट भी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि यह शानदार 5G फोन आपको काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर दिया जा रहा है। 

स्क्रीन डिस्प्ले पर खूब हो रही चर्चा Vivo TX3 5G

अब अगर हम स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इसकी स्क्रीन डिस्प्ले की भी खूब चर्चा बनी हुई है। सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको 4nm Snapdragon 6 Gen 1 SoC चिपसेट की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावे इस मॉडल में आपको 6.72 इंच वाली IPS LCD डिस्प्ले भी दिया जा रहा है। 

कीमत और बैंक ऑफर्स भी है मौजुद 

अब अगर हम इसकी कीमत और मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसे मात्र ₹13499 में लॉन्च किया है। इसी के साथ ही आपको बता दे अगर आप भारत के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart से इस मॉडल को खरीदते है तो आपको 5% तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। और वही HDFC credit card से पेमेंट करे तो आपको अलग से ₹ 1000 का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का में कैमरा और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का कम्पनी की तरफ से दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। कैमरा क्वालिटी