Vivo V26 5G स्मार्टफोन की दुनिया में Vivo ने अपना बहुत अच्छा नाम बना रखा है। इसलिए जब भी कोई व्यक्ति स्मार्टफोन लेने के बारे में सोचते हैं तो उनके दिमाग में Vivo का विचार जरूर आता है। Vivo ने हाल फिलहाल में अपने जबरदस्त v26 5G मॉडल को लॉन्च करके यह साबित कर दिया है कि इसके सभी मॉडल आपको शानदार फीचर्स ही देने वाले हैं। 

कंपनी ने इस मॉडल के स्पेसिफिकेशन कैमरा क्वालिटी और कीमत की जानकारी साझा कर दी है। लोगों द्वारा इसके कैमरा क्वालिटी को DSLR के टक्कर का बताया जा रहा है। आईए आपको इस मॉडल के बारे में सभी जानकारियां विस्तार से बताते हैं।

मिल रहा दमदार प्रोसेसर और शानदार स्क्रीन डिस्प्ले

जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने इसके प्रोसेसर और स्क्रीन डिस्प्ले के बारे में भी विस्तार से बताया है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 6.7 Inch का बड़ा सुपर Super AMOLED डिस्पले देखने को मिलेगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि आपको गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन सपोर्ट की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा अगर हम बात करें प्रोसेसर की तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 730 (8 Nm) का धाकड़ प्रोसेसर भी मिलने वाली है। 

Must Read

लाजवाब है कैमरा क्वालिटी 

जैसा कि मैं आपको बताया कंपनी ने इसके कैमरा क्वालिटी की भी जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 MP का माइक्रो कैमरा देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में आपको 32  MP का दमदार कैमरा दिया जाएगा।

कीमत भी है बजट में Vivo V26 5G

अगर हम कीमत की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल का अब तक लॉन्च डेट भी आधिकारिक रूप से जारी नहीं हुआ है। इसीलिए कीमत की भी कोई विशेष जानकारी नहीं है। हालाकि सोशल मीडिया पर अनुमान के तौर पर इस मॉडल की कीमत ₹40,000 से कम ही बताई जा रही है।