Vivo V29e Smartphone: स्मार्टफोन आज एक ऐसी जरूरत बन चूका है जहाँ लोगों को कुछ मिले न मिले लेकिन स्मार्टफोन जरूर मिलना चाहिए. अभी हाल ही में फिर से एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है जिसमे आपको Vivo V29e लॉन्च किया गया है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. आपको इसमें बैटरी धाकड़ मिलती है. आपको इसमें कैमरा भी धमाकेदार मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

कीमत

किसी भी चीज़ को करने से पहले जरूरत पड़ती है तो वो सिर्फ पैसे ही है. यही कारण है की आपको इसकी कीमत जान लेना जरूरी है. बात अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की करें तो इस Vivo V29e 5G स्मार्टफोन आपको लगभग 25600 की कीमत में मिल जाएगा. इस कीमत में आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट मिलते हैं. इस दिन में आपको 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट आसानी से मिल जाएगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Vivo V29e 5G स्मार्टफोन में आपको 6.78 inch की बेहतरीन डिस्पले साथ Qualcomm Snapdragon 695 का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस Vivo V29e 5G मे 5000mAh कीप पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है. आपको इसमें अपना फास्ट चार्जर मिलता है. इस की मदद से आप सिर्फ और सिर्फ 30 मिनट में चार्ज कर सकते हैं. ये आपको एक बार चार्ज होने के बाद लगभग दो दिनों तक का कॉलिंग और म्यूजिक टाइम देती हैं.

कैमरा

बात अगर कैमरा क्वालिटी की करें तो आपको इस Vivo V29e 5G स्मार्टफोन में आपको धाकड़ कैमरा मिलता है. आपको इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला 64 मेगापिक्सल का OIS कैमरा देखने को मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए बेहतर कैमरा क्वालिटी देने वाला 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है.