Nokia के फोन्स को भारत में काफी समय से इस्तेमाल किया जाता है। लोग इस कंपनी पर काफी भरोसा करते हैं। Nokia के प्रत्येक फोन की क्वालिटी काफी ज्यादा बेहतरीन होती है। अब Nokia अपने एक शानदार फोन को बाजार में पेश करने जा रहा है। इस फोन में आपको न सिर्फ अच्छे फीचर्स मिलते हैं बल्कि इसका लुक भी हूबहू आईफोन के जैसा ही है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia Maze 5G के शानदार फीचर्स

इस फोन में कंपनी ने आपको काफी शानदार फीचर्स उपलब्ध कराएं हैं। आपको बता दें कि इस फोन में आपको 6.7 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले दी जाती है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 को लगाया गया है।

प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर को लगाया हुआ है एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर यह रन करता है। मेमोरी की बात करें तो इसमें 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज आपको मिलता है।

Nokia Maze 5G की कैमरा क्वालिटी

इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कि इस फोन में आपको 4 कैमरा सेटअप दिया गया है। 108MP मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा इसमें दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 32MP + 16MP + 5MP के तीन अन्य कैमरे भी दिए जाते हैं। 48MP मेगापिक्सल का कैमरा इसमें सेल्फी के दिया गया है।

Nokia Maze 5G की बैटरी

इसमें आपको काफी अच्छी बैटरी दी गई है। बता दें कि इसमें 7800mAh की दमदार बैटरी फोन को पावर देने के लिए लगाईं गई है। इसके अलावा इस फोन में ब्लूटूथ तथा वाईफाई के अलावा 5G कनेक्टिविटी की सुविधा भी दी हुई है।