Vivo V30e जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फिलहाल भारतीय बाजारों में 5G फोन की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ रही है। अगर आप भी अपने लिए एक जबरदस्त क्वालिटी वाला 5G फोन लेना चाहते हैं तो Vivo का मॉडल आपके लिए किसी वरदान से कम नहीं है। 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल को भारतीय बाजारों में 9 May, 2024 को लॉन्च करने की संभावना है। हालांकि यह डेट ऑफिशल वेबसाइट पर नहीं दी गई है इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह सिर्फ एक काल्पनिक तिथि हो सकती है। चलिए आपको इस 5G फोन के बारे में सब कुछ बताते हैं।   

Vivo V30e Screen Display 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसके अलावा आपको Schott Xensation की प्रोटेक्शन भी देखने को मिलने वाला है। 

स्टोरेज का नहीं है कोई जवाब

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाली स्टोरेज की बात करें तो बता दे स्टोरेज भी बहुत दमदार दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सबसे पहले तो आपको RAM में दो ऑप्शन मिलेंगे। 16GB रैम या 8GB रैम मे आप किसी भी वेरिएंट को सेलेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावे आपको 256 GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जाएगा। 

कैमरा क्वालिटी है एकदम धांसू Vivo V30e

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 50 मेगापिक्सल का बाइट एंगल कैमरा दिया जा रहा है। जो की IOS के साथ आता है इसके अलावे 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी दिया जाएगा। आपको बता दे इस मोबाइल में आपको 30FPS आप पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग आसानी से कर सकते हैं। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में आपको 50 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा अलग से दिया जाएगा। 

कीमत और जबरदस्त डिस्काउंट 

अब अगर हम बात करें इसकी कीमत और डिस्काउंट प्लान की तो बता दे इसमें आपको बेहतरीन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस मॉडल की कीमत 28000 रुपए है लेकिन अगर आप इसकी प्री बुकिंग करते हैं तो आपको 15% का डिस्काउंट दिया जाएगा यानी की ₹ 4200 की छूट। इसके अलावा कंपनी ने अभी दावा किया है कि ग्राहकों को इस मॉडल पर ₹ 3000 का एक्सचेंज ऑफर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।