Vivo X100 Pro आजकल 5G मोबाइल का दौर चल रहा है। ऐसे में सभी लोग अपने लिए बेहतरीन फीचर्स वाले शानदार 5G मोबाइल की तलाश कर रहे हैं। वही Vivo ने मौके पर चौका मार दिया है। अपने नए X 100 प्रो मॉडल को Vivo ने मार्केट में लॉन्च करके ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी तो मुताबिक इस मॉडल में आपको बैक में तीन कमरे दिए जा रहे हैं। इस मोबाइल को मुख्य रूप से कैमरा क्वालिटी के कारण ही मार्केट में इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है आपको इसके अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Vivo X100 Pro Camera Quality 

अगर वही हम बात करें इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की तो कंपनी ने कैमरा क्वालिटी की पूरी जानकारी दे दी है। कंपनी की तरफ से इस मोबाइल में आपको बैक पर तीन कमरे दिए जा रहे हैं। आपको बता दे इस मॉडल का पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल दूसरा कैमरा 50 मेगापिक्सल और मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी कंपनी की तरफ से फ्रंट में शानदार कैमरे दिए जाएंगे।

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

वहीं अगर हम बात करें शानदार फोन की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की तो आपको बता दे इसमें आपको 6.78 inch Amoled 8T LTPO screen display की सुविधा दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 3000 नीड्स ब्राइटनेस और 120 Hz की शानदार रिफ्रेश रेट भी दी जाएगी। इसी के साथ ही आपको बता दे कंपनी का दावा है कि मॉडल में आपको 16GB का RAM दिया जाने वाला है।

साझा की गई लॉन्च डेट की जानकारी

कंपनी की तरफ से मॉडल के सभी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की विस्तार से जानकारी दे दी गई है। मगर कंपनी ने अब तक इसकी कीमत और लॉन्च डेट को लेकर कोई खास जानकारी साझा नहीं की है। हालांकि साझा की गई जानकारी से ऐसा अनुमान हो रहा है कि 14 दिसंबर 2023 को कंपनी की तरफ से यह मॉडल लॉन्च किया जा सकता है।