Vivo X90 Pro Vivo की तरफ से लांच किए गए x90 मॉडल में मिल रहे हैं आपको जबरदस्त फैसिलिटी। इस मॉडल में आपको लाजवाब स्टोरेज और शानदार स्क्रीन डिस्प्ले के साथ-साथ जबरदस्त कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिलने वाली है। मार्केट में लगातार लोग इस मॉडल के दीवाने हो रहे हैं।

आपको बता दे वो ने मार्केट में अपने जबरदस्त मॉडल को लांच किया है और इसकी पूरी जानकारी भी सजा कर दी है साथ ही इस मॉडल की तस्वीर की सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

Vivo X90 Pro Screen Display

वो की तरफ से लांच किए गए इस फोन में ग्राहकों को 6.7 इंच का 3D Covered Amoled display मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं, आपको बता देंगे स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के OS पर काम करता है। इस फोन में आपको Octa Core 4nm Mediatek Dimensity 9200 प्रोसेसर भी दिया जा रहा है। 

Must Read

कैमरा क्वालिटी ने मचाई धूम

सबसे पहले तो आपको बता दे इस फोन में कैमरा क्वालिटी बहुत ही जबरदस्त मिल रही है। इस फोन में आपको प्राइमरी कैमरा सेंसर 50 MP का दिया जा रहा है जो की Sony IMX 989 1 इंच वाला है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा कैमरा भी 50 MP (Sony IMX 758) के सेंसर के साथ ही आता है।

इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको ट्रिपल थ्रेट कैमरा देखने को मिलने वाला है। वो कैसे मॉडल में तीसरा कैमरा 12 MP का दिया जा रहा है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में आपको 32 MP का शानदार कैमरा देखने को मिलेगा।

कीमत भी है लाजवाब

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको दो स्टोरेज वाले वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले हैं। इसका पहला वेरिएंट आपको 8GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज देगा वही इसका दूसरा मॉडल आपको 12 GB की रैम के साथ 256 GB का इंटरनल स्टोरेज देगा। आपको बता दे इस मॉडल में आपको एंड्राइड ब्लैक और ब्रिज ब्लू कलर का ऑप्शन मिलने वाला है।

RAM  Internal Storage  Price 
8 GB  256 GB  59,999 रुपये
12 GB  256 GB  63,999 रुपये