Tata Punch जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फिलहाल भारतीय मार्केट में SUV को बहुत तेजी से प्रचलित होता देखा जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन कर लेना चाहते हैं तो टाटा मोटर्स की तरफ से लांच की गई है नई मॉडल आपके लिए सबसे जबरदस्त विकल्प है।

आपको बता दे इस शानदार गाड़ी में आपको Hyundai Exeter और Tata Taxon से भी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। फीचर्स के मामले में यह मॉडल मार्केट में बहुत तेजी से डिमांड में आ रही है। आपको इस मॉडल की सभी विशेषताएं, फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Tata Punch Engine Specifications 

टाटा पंच की तरफ से नई लांच की गई इस गाड़ी में आपको बहुत ही बेहतरीन इंजन स्पेसिफिकेशन देखने को मिलने वाला है। सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको पेट्रोल पर 86ps की पावर जेनरेट करने की क्षमता और वही 113 nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है।

Must Read

इसके अलावा अगर हम बात करें सीएनजी मॉडल की तो इस मॉडल में आपको सीएनजी पर 77ps का पावर जेनरेट करने की क्षमता और 97 nm का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता दी जा रही है। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5 Speed Manual एमटी गियरबॉक्स की सुविधा भी देखने को मिलने वाली है।

टाटा पंच SUV की कीमत 

टाटा मोटर्स ने अपनी नई एसयूवी को मार्केट में हाल फिलहाल में लॉन्च किया है। हालांकि इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की सारी जानकारी पूरी तरह से साझा कर दी गई है। पर फिलहाल इसकी कीमत को लेकर थोड़ा मतभेद चल रहा है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी इसकी कीमत ₹6 लाख से लेकर ₹ 10 लाख रुपए तक के बीच में ही निर्धारित करेगी।