Vivo Nex Dual display 5G Smartphone: अभी हाल ही में एक स्मार्टफोन काफी अलग ढंग से तैयार किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम है Vivo Nex Dual display 5G स्मार्टफोन. इसमें दिए जाने वाले फीचर्स और डिस्प्ले सब कुछ अलग है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच का डिस्प्ले मिलता है.सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इसमें एक नहीं बलकि 2 डिस्प्ले मिलता है. ऐसे में अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो ये मौका आपको अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहिए. आपको इस स्मार्टफोन में दी जाने वाली डिस्प्ले भी 144hz की दी जाती है. आपको इस स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज भी अच्छा खासा मिलता है. चलिए अब आपको इसमें मिलने वाले कैमरा के बारे में बताते है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 200 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में तीन कैमरा और मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में 48 MP का कैमरा, 8MP का कैमरा और 5MP का कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए आपको 50 MP का सेल्फी का कैमरा दिया गया है.चलिए अब आपको इस स्मार्टफोन ेमें मिलने वाले बैटरी के बारे में बताते है.

बैटरी बैकअप

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको बैटरी के साथ साथ आपको इस स्मार्टफोन में 80 वाट का चार्जर मिलता है. ऐसे मैंने गर आप इस स्मार्टफने को लेना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कीमत की बात करें तो आपको इसमें 2 वेरिएंट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सबसे पहला वेरिएंट 138499 रुपए और दूसरा 149999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा.