घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सामने आई है। यहां पर एक जूस की दूकान पर एक पुलिस कांस्टेबल तथा महिला के बीच कहासुनी हो गई। जो की कुछ ही समय में हाथापाई में बदल गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की पुलिस कांस्टेबल महिला का हाथ पकड़े हुए हैं और महिला काफी तेजी से चीख रही है। महिला को पुलिस कांस्टेबल की प्रेमिका बताया जा रहा है। घटना के बाद से ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसके चलते पुलिस महकमे का भी ध्यान इस और गया और आरोपी कांस्टेबल पर कार्यवाई की गई।

हेड कॉन्स्टेबल हुआ निलंबित

आपको जानकारी दे दें की जैसे ही पुलिस प्रशासन का ध्यान इस वीडियो की और गया। वैसे ही इस मामले को लेकर त्वरित कार्रवाई की गई। जिसके बाद में सहारनपुर एसएसपी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। इसके अलावा उन्होंने इस मामले की जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी है। उनका कहना है की मामले में विधिक कार्यवाई की जा रही है और आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें की मामला सहारनपुर कोर्ट रोड से सामने आया है। यहां पर कांस्टेबल तथा उसकी कथित प्रेमिका एक जूस कॉर्नर में जूस पी रहें थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जल्दी ही बात आगे बढ़ गई और हाथपाई तक पहुंच गई। इसी दौरान किसी तरह से मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों का बीच बचाव कराया। इसी का वीडियो आजकल काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं की कांस्टेबल के सर से खून निकल रहा है और कांस्टेबल ने महिला के बाल पकड़ कर उसको नीचे बैठा रखा है। महिला लगातार चीख रही है और कांस्टेबल पर उसकी जिंदगी खराब करने का आरोप लगा रही है।

एसएसपी ने कहा

इस वीडियो के बारे में एसएसपी विपिन ताड़ा ने कहा हेड कांस्टेबल मुज्जफरनगर से ट्रांसफर होक्कार यहां पर आया था। वीडियो में दिखाई पड़ रही महिला और कांस्टेबल एक दूसरे को जानते हैं। दोनों एक ही जूस कॉर्नर पर जूस पी रहें थे। जहां पर दोनों में कहासुनी हो गई थी और बाद में मारपीट शुरू हो गई थी। फिलहाल कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच को एसपी ट्रैफिक को सौंप दिया गया है।