सपना चौधरी हरियाणा की एक जानी मानी डांसर है, जिनको देश के हर कोने में जाना जाता है। उनके फैंस सपना को हरियाणा डांस इंड्रस्टी की क्वीन भी कहते हैं।

वह अपनी काबिलयित से आज विदेश में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं, इसलिए आज उनके फैंस की संख्या करोड़ो में है। डांस स्टेज से लेकर हिंदी फिल्मों तक इनके काम को सराहा जाता है।

इनके गानों पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स ठुमके लगाते हैं और इनके नक्शे कदमों पर चलकर बहुत सारी डांसर्स अपनी पहचान बना रही हैं। उनकी एक झलक को पाने के लिए लोग भारी संख्या में इनके शो में पहुंच जाते हैं।

बता दें कि अभी तक सपना चौधरी काफी सारे स्टेज शो कर चुकी हैं, और अब उनकी डिमांड होने के कारण वह फीस भी अच्छी खासी वसूलती हैं। जब भी वह कोई वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करती हैं तो वो कुछ समय में ही वायरल हो जाते हैं।

बड़ी संख्या में लोग इनके वीडियो को देखते और लाइक करते हैं। इनके जबरदस्त डांस और स्टेज में लगाने वाले ठुमकों के लाखों दीवाने हैं। सपना चौधरी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपनी अपडेट के बारे में बताती रहती हैं।

इंडियन लुक में लगती है खूबसूरत
सपना चौधरी को आपने हमेशा इंडियन लुक में ही देखा होगा, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लगती है और उनको ये इंडियन कपड़े पहनना काफी पसंद हैं। उनका एथनिक वियर का अंदाज काफी अलग है, यदि आपने नोटिस किया होगा कि वह अक्सर सूट ही पहनती है और उनके सूट एकदम अलग ही अंदाज के होते हैं। जिनको उनके फैंस भी रिक्रिएट करके पहन सकते हैं। आपको बता दें की इन दिनों सपना चौधरी के सूट स्टाईल काफी वायरल हो रहें हैं, अतः हम इस लेख में आपको नीचे उनके कुछ सूट्स के बारे में बताने जा रहें हैं।

वेलवेट सूट
फिलहाल सर्दी का मौसम चल ही रहा है और इस मौसम में सपना चौधरी की तरह साइड फ्रंट कट प्लाजो वेलवेट सूट पहन सकती हैं। जिसमें आप काफी क्लासी लगेंगी।

पेप्लम सूट
आपको बता दें कि इन दिनों सपना चौधरी का पेप्लम सूट काफी ट्रेंड में चल रहा है, इसको महिलाएं काफी ज्यादा पसंद कर रहीं हैं। आप भी इसको पहन कर खुद को जबरदस्त लुक दे सकती हैं।

पंजाबी सूट
यदि आपको सपना चौधरी का पंजाबी कुड़ी का लुक पसंद आता है तो आप उनके इस पिंक हैवी गोल्डन वर्क धोती सूट को कैरी कर सकती हैं। जो देखने में काफी यूनीक लुक लगता है।

सिल्क सूट
सिल्क सूट हमेशा ही मार्केट में ट्रेंड करते रहते हैं। इसले आप भी सिल्क सूट को पहन कर खुद को एक बेहतरीन लुक दे सकती हैं।