नई दिल्ली। मार्केट में इन दिनों शानदार फीचर्स वाले फोन की बाढ़ लगी हुई है। जो अपनी उच्चतम क्वालिटि के साथ अधिकतम कीमत के साथ पेश किए जा रहे है। जिसमें स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों द्वारा अपने स्मार्टफोन को यूजर्स की पसंद को देखते हुए लॉन्च किया जा रहा है। इन्ही के बीच Vivo ने भी अपना नया Vivo Y36 स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है जो आपके बजट रेंज के भीतर कई आधुनिक फीचर लेकर आया है जिसकी कीमत अन्य स्मार्टफोन के मुकाबले काफी कम बताई जा रही है। आइये जानते है Vivo Y36 स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Vivo Y36 Smartphone Specification Details

Vivo Smartphone के दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो इसमें आपको 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले देखने को मिल जाता है। इस फोन में ऑक्टा-कोर Snapdragon 680 SoC प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिलता है। इसके साथ ही वीवो मोबाइल में आपको Android 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 के साथ आता है।

इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की बात की जाये तो आपको 8 GB रैम के साथ 128 GB तक इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Vivo Y36 Smartphone Fantastic Camera

Vivo Y36 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 megapixel का और दूसरा कैमरा 2 Megapixel का दिया गया है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 megapixel का पावरफुल फ्रंट कैमरा भी मिलता है।

Vivo Y36 Smartphone Battery

Vivo Y36 Smartphone स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी  दी गई है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिसकी मदद से आप सिर्फ 15 मिनट में अपनी बैटरी को शून्य से 30% तक चार्ज कर सकते हैं।

Vivo Y36 Smartphone Price

Vivo Y36 स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो इस पोन को 16499 की कीमत में लांच कर दिया है बेहद कम कीमत में इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट आसानी से देखने के लिए मिल जाएगा।