Vivo Y100 Smartphone Launched: विवो के इस फोन ने लॉन्च होते ही सब के पसीने छोड़ दिए हैं. ओप्पो, वनप्लस जैसे स्मार्टफोन इस वीवो की फोन के आगे पानी भरते नजर आ रहे हैं. चीन निर्माता कंपनी ने अपना नया हैंडसेट Vivo Y100 मार्केट में उतार दिया है.

Vivo Y100 स्मार्टफोन में आपको मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन. साथ ही साथ इस फोन का डिजाइन और लुक इतना आकर्षित है कि इस फोन को लोग देखकर ही खरीदने का मन बना लेंगे.

एक खास बात इस फोन की यह भी है कि यह फोन एक कलर चेंजिंग टेक्नोलॉजी से बना हुआ है. ये फोन डबल कलर में चेंज होता है. इस फोन को आप यह भी कह सकते हैं कि यह फोन गिरगिट की तरह रंग बदलता है. ये क्वालिटी इस फोन को अन्य फोन से अलग और यूनिक बनाती है.आइए आपको विस्तार से बताते हैं Vivo Y100 Smartphone के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Vivo Y100 Features

Vivo Y100 में आपको 6.8 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है. ये डिस्प्ले आपको गोरिल्ला प्रोटेक्शन ग्लास के साथ मिलेगी. स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलेगा.

इस फोन का मैन कैमरा यानी की प्राइमरी कैमरा 64 MP का दिया गया है. दमदार और पावरफुल बैटरी के तौर पर इसके फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAH की बैटरी दी गई है. ये बैटरी 44W से इस फोन को चार्ज करने में सपोर्ट करेगी.

Vivo Y100 की खूबी

Vivo Y100 5G Smartphone में एक अनोखी खूबी है. वह खूबी इस फोन को सबसे हटके और अलग बनाती है. ये फोन एक कलर टेक्नोलॉजी पर आधारित है. जब भी आप इस स्मार्टफोन को बाहर धूप में लेकर जाएंगे तो यह फोन ऑटोमेटिक ही अपना कलर बदल देगा.

Vivo Y100 की कीमत

कीमत की बात करें तो इस Vivo Y100 Smartphone की कीमत 24,999 रूपये है.