Vivo V30 Lite:  वीवो एक नहीं बल्कि कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर लोगों का दिल जीत चूका है. ऐसे में यह फिर से एक फ़ोन लेकर खड़ा है इस फ़ोन का नाम Vivo V30 Lite है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी भी धाकड़ मिलेगी. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

बैटरी

आपको इस Vivo V30 Lite स्मार्टफोन में Vivo V29e के ग्लोबल वेरिएंट पर बेस स्मार्टफोन होगा. दरअसल Vivo V30 लाइट अगर ऐसा हुआ तो फोन के फीचर्स बिलकुल Vivo V29e जैसे होने वाले है. आपको बता दे इस स्मार्टफोन में 4800mAh की बैटरी दी गई है. असल में 44W की फास्ट चार्जिंग दिया होता है. आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 SoC प्रोससर दिया गया है. असल में यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. आपको इस फोन का वजन 190 ग्राम है और यह 7.7mm मोटा दी गयी है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फोन में एक नहीं बल्कि कई सारे फीचर्स मिलते है. आपको इसमें 6.67 इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में मिलने वाला रिफ्रेश रेट 120Hz का है. इस स्मार्टफोन में आपको पीक ब्राइटनेस 1100nits की दी गयी है.

कैमरा

अब आते है कैमरा pआपको इसमें फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक में 64MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के फोन के फ्रंट में 50MP का कैमरा मिलता है. आपको इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

स्टोरेज और कनेक्टिविटी

आपको इसमें 8GB + 256GB और 12GB + 256GB दो वेरियंट मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 13 ओएस पर काम अकर्ता है. आपको इसमें ब्लूटूथ, डुअल-बैंड वाई-फाई, एनएफसी और चार्जिंग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिव फीचर्स मिलता है.