Jio Phone Prima 4G: कीपैड वाले फ़ोन में यूट्यूब का चलना और व्हाट्सप्प का चलना काफी मुश्किल है. ऐसे में Jio ने कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया है जिससे आपकी सारी परेशानी ही दूर हो गयी है. दरअसल अभी हाल ही में JioPhone Prima 4G को लॉन्च किया गया है. ये काफी स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट भी है. आपको इसमें आम फीचर्स के साथ स्मार्ट फीचर भी मिलेंगे. ये उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है की जिन्हे बड़ा स्मार्टफोन चलाने में दिक्क्त आती है.

इस नए JioPhone प्राइमा 4G एक ऐसा फीचर फोन है जिस में आपको स्मार्टफोन जैसे फीचर्स मिलता है. आपको इसमें 4G कनेक्टिविटी के साथ WhatsApp, YouTube जैसे फेमस ऐप्स मिलते हैं. आपको इसमें 1800mAh की बैटरी दी गयी है. चलिए आपको इसके बाकी के फिचेस के बारे में बताते है.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. आपको इस JioPhone Prima 4G में ARM Cortex A53 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें 128GB तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज दिया गया है. आपको इसमें एफएम रेडियो भी दिया गया है. आप इसमें अपना पसंदीदा रेडियो स्टेशन भी सुन सकते हैं. यही नहीं आपको इस फ़ोन में 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस फ़ोन में अपना पसंदीदा हेडफ़ोन भी यूज़ कर सकते है. बहुत कम लोग इस बात को जानता है की JioPhone प्राइमा 4G KaiOS पर काम करने में सक्षम है.

सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस छोटे से फ़ोन में व्हाट्सएप, फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स सहित 1200 से अधिक ऐप्स मिलते है. यही नहीं आपको इस प्राइमा 4G कई प्री-लोडेड ऐप्स भी दिए गए है.आपको जानकर हैरानी होगी की आपको इसमें YouTube, JioTV, Jio सिनेमा, JioSaavn, JioNews और बहुत कुछ शामिल हैं जिसका मज़ा आप ले सकते है.

कीमत

बात अगर JioPhone प्राइमा 4G के कीमत की करें तो ये आपके बजट में होने वाले है. वैसे ये फ़ोन छोटा होने के बाद भी धमाकेदार है. इस स्मार्टफोन की कीमत ₹2,599 रुपए रखी गयी है. ये फ़ोन आपको JioMart पर से मिल जाएगा. ये आपको नीले और पीले रंग में मिलेगा.