वर्तमान समय में भोजपुरी इंड्रस्टी काफी तेजी से ग्रोथ कर रही है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी फिल्मों तथा गानों को पसंद करते हैं। शादी-विवाह या पार्टी के दौरान भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है। देखा जाए तो आज के समय में भोजपुरी इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं लेकिन वर्तमान में निरहुआ और आम्रपाली को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। आजकल इस जोड़ी का एक वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में है। जिसके बारे में हम आपको बता रहें हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की वर्तमान में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। बता दें की इस गाने का टाइटल “देखल करी कम जी” है। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस गाने में आप जहां निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त डांस देखते हैं वहीं दूसरी और इन दोनों के बीच आपको जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है।

लोग करते हैं पसंद

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग निरहुआ और आम्रपाली के फैंस हैं। इस जोड़ी की फिल्म रिलीज होते ही सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लग जाती हैं। जिस किसी फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी नजर आ जाती है उसका हिट होना तय हो जाता है। बड़ी संख्या में लोग इन दोनों के बीच के रोमांटिक सीन्स को भी देखना पसंद करते हैं। दूसरी और निरहुआ और आम्रपाली के सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में फैन हैं।

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की “देखल करी कम जी” को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इसमें निरहुआ और आम्रपाली के बीच के रोमांटिक सीन्स लोगों को काफी लुभा रहें हैं। इस गाने को Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’, Priyanka Singh ने अपनी आवाज दी है। Arvind Tiwari ने इस गाने के बोल लिखें हैं तथा ओम झा ने इस गाने को संगीत में बांधा है। इस वीडियो को आप SRK Music Bhojpuri नामक चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो पर 9,341,205 views आ चुके हैं।

Akshra singh video