अगर आप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल चलाने का शौक रखते है और आप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल खरीदने के बार में सोच रहे थे। तो यह खबर आपको थोडा निराश कर सकती है। क्योंकि इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी रिवोल्ट मोटर्स (Revolt) ने अपनी दो मॉडल बाइक RV 400 और RV400 BRZ की कीमतों में बढ़ोतरी की है।

वैसे अगर देखा जाए तो यह बाइक काफी लोगो की पसंदीदा बाइक मानी जाती है और काफी लोग इस बाइक को खरीद भी रहे है। लेकिन अब जब आप रिवोल्ट की इस बाइक को खरीदने के लिए जाते है तो आपको कुछ ज्यादा रूपये इस बाइक को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे।

शुरुआत में इतने में मिलती यह बाइक

अगर बात की जाए इस साल के शुरूआती प्राइस के बारे में तो इसकी प्राइस साल की शुरुआत में एक्स शो-रूम कीमत 1,38,000 रूपये थी। लेकिन अब यह बाइक आपको इतने में भी मिलेगी आपको काफी ज्यादा पैसे अधिक खर्चने पड़ेंगे।

इतने रूपये हुए महंगी

अगर बात की जाए बढ़ोतरी के बारे में रिवोल्ट ने अपनी इन मॉडल बाइक पर 10000 रूपये की बढ़ोतरी है। बढ़ोतरी होने के बाद RV400 की प्राइस 1,43,000 रूपये और RV400 BRZ की प्राइस 1,50,000 रूपये हो चुकी है। आपको बाइक पर लगभग इतने ज्यादा रूपये अधिक देने होगे।

मिलेगा फ़्लैट डिस्काउंट

लेकिन एक सबसे बड़ी बात यह है की कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइक को और अधिक सुलभ बनाने के लिए एक शानदार ऑफ़र पेश की है। कंपनी इस बाइक पर फ़्लैट डिस्काउंट भी दे रही है।

यानी की आपको इस बाइक पर बढ़ोतरी होने के बाद सीधा सीधा फ़्लैट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। अगर बात की जाए डिस्काउंट के बारे में तो कंपनी अपने दोनों मॉडल पर फ़्लैट 10 हजार रूपये का डिस्काउंट अपने ग्राहकों को दे रही है।

डिस्काउंट करने के बाद आपको RV 400 1.40 लाख रूपये और RV 400 BRZ  1.33 लाख रूपये में मिल जाएगी। यह सभी प्राइस एक्स शो-रूम प्राइस है।

इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को खुश करने के लिए एक्सचेंज ऑफर भी रख रही है। जिसमे कंपनी पुरानी बाइक पर बिजनेस करके अधिक 5 हजार रूपये का लाभ भी दी रही है।

अब इस बाइक के प्राइस बढने से पहले ही अगर आप बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है तो खरीद सकते है क्योंकि इन दिनों फ़्लैट डिस्काउंट के साथ आपको यह बाइक मिल रही है।